Rechercher dans ce blog

Monday, July 24, 2023

कंगना रनौत संभाल नहीं पा रहीं बुआ बनने की खुशी, शेयर की भाभी की गोद भराई की PHOTOS, दिया इतना महंगा गिफ्ट - NDTV India

कंगना रनौत संभाल नहीं पा रहीं बुआ बनने की खुशी, शेयर की भाभी की गोद भराई की PHOTOS, दिया इतना महंगा गिफ्ट

कंगना रनौत ने शेयर की भाभी की गोदभराई की तस्वीरें

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बुआ बनने को बेताब हैं. कंगना ने भाभी की गोद भराई की ढेर सारी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. कंगना ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उसमें पूरे परिवार को एक साथ जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है. तस्वीरों में कंगना की मां, उनकी बहन रंगोली और भाभी समेत पूरा परिवार नजर आ रहा है. इस दौरान कंगना ने अपनी भाभी को जो तोहफा दिया, उसकी झलक भी उन्होंने अपने फैन्स को दी. सोशल मीडिया पर अब ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें

बता दें, कंगना रनौत के भाई का नाम अक्षत रनौत है. अक्षत ने तीन साल पहले रितु से शादी की थी. अब जब तीन साल बाद घर में किलकारियां गूंजने वाली है तो कंगना खुशी से फूली नहीं समा रहीं. कंगना फोटोज में अपने भैया-भाभी संग जमकर पोज देती दिखीं. गोद भराई सेलिब्रेशन से कंगना ने एक-एक करके करीब 10 तस्वीरों को पोस्ट किया. कंगना इस दौरान पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं. तो वहीं उनकी भाभी भी हेवी ज्वेलरी और साड़ी में स्पॉट हुईं. सभी हंसते-मुस्कुराते हुए फोटो में बहुत प्यारे लग रहे हैं. 

एक तस्वीर में कंगना भाभी को हार गिफ्ट करती भी नजर आ रही हैं. दिखने में ये हार बहुत खूबसूरत लग रहा है, जिसकी कीमत लाखों में हो सकती है. वहीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल बेज रंग की साड़ी और ज्वेलरी में खूबसूरत लग रही थीं. तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना लिखती हैं, "बहुत ही कीमती पल शेयर कर रही हूं. ये रितु रनौत की गोद भराई की फोटोज हैं. हम लोग बेबी रनौत के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए बहुत सारा धन्यवाद".

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day

सच की पड़ताल: भारतीय भाषाओं में भी हो पढ़ाई, क्या इस प्रस्ताव से छात्रों को होगा फायदा?

Adblock test (Why?)


कंगना रनौत संभाल नहीं पा रहीं बुआ बनने की खुशी, शेयर की भाभी की गोद भराई की PHOTOS, दिया इतना महंगा गिफ्ट - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...