Rechercher dans ce blog

Tuesday, August 8, 2023

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का नया पोस्टर हुआ आउट - bignews

मुंबई – आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर ने आते ही अपनी जबरदस्त कॉमेडी और स्टार-स्टडेड कलाकारों के साथ फैंस को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया है। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री स्क्रीन्स पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार है।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा एक्टर परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह और मनोज जोशी नजर आएंगे। ‘ड्रीम गर्ल 2’ के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना एक बार फिर से ‘पूजा’ बनकर अपने आशिकों को चूना लगा रहे है। फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का काफी दिलचस्प पोस्टर शेयर किया है जो फैंस का ध्यान खींच रहा है।

फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ रिलीज होने में कुछ दिन ही बचे हैं और इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। वहीं, आयुष्मान खुराना बीच-बीच में अपनी फिल्म के पोस्टर शेयर कर फैंस का उत्साह बढ़ाते रहते है। आयुष्मान खुराना ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का नया पोस्टर शेयर किया है। पूजा के आशिक उनके प्यार में उनके आगे बिछे नजर आए। आयुष्मान खुराना ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा पूजा एक है त्यौहार है, उसके आशिक हजार है।

फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की जोड़ी जमी थी। अब इसके सीक्वल में आयुष्मान एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। Dream Girl 2 में नुसरत भरूचा की जगह अनन्या पांडे नजर आएंगी।

Adblock test (Why?)


आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का नया पोस्टर हुआ आउट - bignews
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...