Rechercher dans ce blog

Saturday, August 5, 2023

Gadar 2 के विलेन मनीष वाधवा को लोग पाकिस्तान से कर रहे हैं मैसेज, खूंखार किरदार फैंस - ABP न्यूज़

Gadar 2: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 को रिलीज होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और इसने भी रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं. गदर 2 में पहले पार्ट की ही स्टारकास्ट नजर आने वाली है. गदर में विलेन के किरदार में अमरीश पुरी नजर आए थे अमरीश पुरी इस दुनिया में नहीं रहे हैं तो विलेन का किरदार मनीष वाधवा ने निभाया है. जब से गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से मनीष सुर्खियों में बन गए हैं उनका खूंखार अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है. ट्रेलर के बाद मिल रहे रिस्पॉन्स के बारे में मनीष ने एक इंटरव्यू में बताया. सनी देओल के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया.

आजतक से खास बातचीत में मनीष ने अपने किरदार के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वह एक्साइटिड होने के साथ नर्वस भी हैं क्योंकि लोग फिल्म रिलीज होने के बाद उनकी तुलना अमरीश पुरी से करने वाले हैं. उन्होंने गदर में विलेन के किरदार को अमर कर दिया था. मैं ये तुलना बिल्कुल भी नहीं चाहता हूं. तुलना बराबर वालों के बीच होती है. मेरी औकात और मेरा काम उनके लेवल को छू नहीं सकता है.

पाकिस्तान से आ रहे हैं मैसेज
मनीष ने बताया कि जब से गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है.  लोग उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं. लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर ढूंढ-ढूंढकर मैसेज कर रहे हैं. मनीष ने कहा- लोगों के प्यार भरे मैसेज पाकिस्तान तक से आ रहे हैं. मजे की बात ये है कि लोग विलेन को लव यू सर लिख रहे हैं.

सनी के साथ ऐसा है काम करने का एक्सपीरियंस
मनीष वाधवा ने सनी देओल के साथ काम करने का अनुभव भी शेयर किया. उन्होंने कहा- सनी एक अच्छे टीम प्लेयर है. वे अपने साथ पूरी टीम के परफेक्शन के बारे में सोचते हैं. उनसे काफी कुछ सीखने को मिला. ऐसे ही कोई सुपरस्टार नहीं बन जाता है.

गदर 2 की बात करें तो ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसमें सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Chandramukhi 2: ग्रीन साड़ी, घुंघराले बाल और तीखे तेवर में दिखीं कंगना रनौत, सामने आया फर्स्ट लुक

Adblock test (Why?)


Gadar 2 के विलेन मनीष वाधवा को लोग पाकिस्तान से कर रहे हैं मैसेज, खूंखार किरदार फैंस - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...