Rechercher dans ce blog

Friday, August 4, 2023

आलिया बोलीं- खुशी है असल जिंदगी में हुई सिंपल शादी: रणबीर-आलिया की शादी के 4 दिनों बाद हुई थी रॉकी-रानी की ... - Dainik Bhaskar

8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी रियल लाइफ और रील लाइफ की शादियों पर बात की। करण जौहर के साथ आलिया ने एक प्रेस कांफ्रेंस की जहां उनसे ये पूछा गया कि उनकी रियल लाइफ और रील लाइफ में हुई शादियों में क्या अंतर है। फिल्म रॉकी और रानी में आलिया रणवीर सिंह से शादी करती हैं। वहीं, रियल लाइफ में उन्होंने रणबीर कपूर से शादी की है।

खुशी है कि असल जिंदगी में सिंपल शादी हुई: आलिया
इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि उनके लिए ये दोनों शादियां एक-दूसरे से अलग भी हैं और एक जैसी भी हैं। आलिया ने कहा- असल जिंदगी में मेरी शादी घर पर सिंपल कपड़ों में हुई थी जहां मैंने बिल्कुल सिंपल साड़ी पहनी थी। जबकि रॉकी और रानी में मैंने बहुत भारी लहंगा पहन रखा था और मेरे सिर पर भी एक भारी दुपट्टा था। मुझे खुशी है कि रियल लाइफ में मेरी शादी सिंपल तरीके से हुई थी।

आलिया-रणबीर की शादी के 4 दिनों बाद हुई रॉकी-रानी की शादी
आलिया ने आगे कहा- जब फिल्म में रॉकी और रानी फेरे लेते हैं तो कोई कहता है कि रुको, दुल्हा आगे चलेगा और कोई कहता है कि नहीं अब दुल्हन आगे चलेगी, जबकि मैं उनसे कह रही थी कि नहीं अब मैं आगे चलूंगी, मैं अभी शादी करके आ रही हूं मुझे पता है!

दरअसल, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया-रणवीर की शादी आलिया की असल शादी से ठीक चार दिनों बाद ही हुई थी।

रणवीर, रणबीर दोनों ने सिर झुकाकर पहनी वरमाला
आलिया ने अपनी रियल शादी और रील शादी के बीच एक समानता भी बताई। फिल्म में जब आलिया रणवीर को वरमाला पहनाती हैं और रणवीर अपने घुटनों पर बैठ जाते हैं। आलिया ने बताया कि रियल लाइफ में भी उनकी शादी में सभी ने रणबीर को गोद में उठा लिया था। आलिया ने कहा- मुझे गोद में उठाने वाला कोई नहीं था तो रणबीर खुद घुटनों पर बैठ गए और अपना सर झुका लिया, फिर मैंने उन्हें वरमाला पहनाई।

आलिया-रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में शादी की थी।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


आलिया बोलीं- खुशी है असल जिंदगी में हुई सिंपल शादी: रणबीर-आलिया की शादी के 4 दिनों बाद हुई थी रॉकी-रानी की ... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...