Rechercher dans ce blog

Thursday, October 26, 2023

बिग बॉस 17 का पहला इविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर - NDTV India

बिग बॉस 17 का पहला इविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर

बिग बॉस 17 से हुआ पहला इविक्शन

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 First Eviction: बिग बॉस 17 के दो हफ्ते गुजर चुके हैं. जबकि अभी तक शो में कोई इविक्शन देखने को नहीं मिला है. लेकिन खबरें हैं कि इस हफ्ते दो इविक्शन होंगे, जो दर्शकों को हैरान कर देंगे. वहीं अब पहला नाम आ गया है, जो बिग बॉस 17 के घर से बाहर हो गया है. इस कंटेस्टंट को देख फैंस को हैरानी जरुर होने वाली है. 

यह भी पढ़ें

द खबरी के मुताबिक, इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, तहलका, खानजादी, सना रईस खान सेफ हो गए हैं. जबकि सोनिया बंसल घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई है. वहीं कहा जा रहा है कि घरवालों को सोनिया और सना के बीच फैसला करना था और ज्यादात्तर कंटेस्टेंट ने सना खान को बचाया और एलिमिनेशन के लिए सोनिया को वोट दिया, जिसके चलते वह घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं. 

बता दें, इस हफ्ते शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. जबकि अब वीकेंड के वार में मन्नारा चोपड़ा अपनी बहनों के बारे में बात करने को लेकर होस्ट सलमान खान से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अंकिता लोखंडे और वीकेंड के वार में सलमान खान अपने अंदाज में समझाते हुए नजर आएंगे. इस वीकेंड के वार के प्रोमो को देखने के बाद अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा यह देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. 
 

Adblock test (Why?)


बिग बॉस 17 का पहला इविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...