Rechercher dans ce blog

Thursday, October 26, 2023

Tiger 3 में शाहरुख खान की एंट्री बम फेंककर सलमान को बचाने से होगी! - The Lallantop

शाहरुख-सलमान का सीक्वेंस टाइगर 3 का हाई सेलिंग पॉइंट है. दोनों का बाइक चेस सीक्वेंस होगा. ये एक ब्रिज पर घटित होगा. इसमें शाहरुख और सलमान साइड कार के साथ 'शोले' स्टाइल वाली मोटरसाइकिल पर नजर आएंगे.

salman khan shahrukh khan tiger 3 sequence

सलमान खान और शाहरुख खान का एक तगड़ा सीक्वेंस फिल्म में होगा

pic
font-size

Small

Medium

Large

26 अक्तूबर 2023

Updated: 26 अक्तूबर 2023 18:15 IST

font-size

Small

Medium

Large

Salman Khan की पिक्चर Tiger 3 12 नवंबर को रिलीज हो रही है. ट्रेलर आ चुका है. एक गाना भी रिलीज कर दिया गया है. पिक्चर का माहौल बनाने की पूरी कोशिश हो रही है. क्रिकेट वर्ल्ड कप में भी फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा है. इसके लिए सलमान ने कुछ स्पेशल प्रोमोज भी शूट किए हैं. इन्हें खासकर भारत के मैच के दौरान चलाया जाता है. फिल्म का सबसे बड़ा सेलिंग पॉइंट है, शाहरुख खान का कैमियो. सलमान-शाहरुख सीक्वेंस की हर कुछ दिनों में एक खबर आती है. इसके ज़रिए उत्सुकता बनाए रखने का प्रयास किया जाता है. अब ऐसी ही एक खबर आई है, इसमें बताया गया है कि पठान अपने साथी टाइगर को बचाने के लिए बम फेंकेगा.

दरअसल 'टाइगर 3' YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है. इस यूनिवर्स में शाहरुख की 'पठान' और ऋतिक की 'वॉर' भी शामिल है. शाहरुख 'टाइगर 3' में रॉ एजेंट पठान के रोल में दिखेंगे. फिल्म में सलमान-शाहरुख खान का एक जोश भर देना वाला ऐक्शन सीक्वेंस होगा. ऐसा कहा जा रहा है कि जिस तरह से 'पठान' में टाइगर ने पठान को बचाया था, उसी तरह इस 'टाइगर 3' में पठान टाइगर को बचाने आएगा. 'टाइगर 3' में जो जेल तोड़कर निकलने वाला सीक्वेंस हैं, उसमें सलमान और शाहरुख, बॉडी-बिल्डर वरिंदर सिंह घुमान से भिड़ते नज़र आएंगे. इस पर भी हमें विस्तार से लिखा है. यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं.

इस सीक्वेंस का हाई सेलिंग पॉइंट है, टाइगर और पठान का बाइक चेस सीक्वेंस. ये एक ब्रिज पर घटित होगा. ये वाला हिस्सा दर्शकों के लिए विजुअल डिलाइट की तरह होगा. शाहरुख और सलमान साइड कार के साथ 'शोले' स्टाइल वाली मोटरसाइकिल पर नजर आएंगे. शाहरुख गाड़ी चलाएंगे और सलमान साइड कार में बैठे नज़र आएंगे. ऐसी जानकारी है कि ब्रिज ऐक्शन सीक्वेंस दर्शकों के होश उड़ा देगा.

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक बतौर पठान शाहरुख खान की 'टाइगर 3' में एक जोरदार एंट्री होगी. सलमान का कैरेक्टर गुंडों से घिरा होगा, ऐसे में शाहरुख किसी गेंद की तरह फ्लोर पर बम फेकेंगे. जैसा कि हमने ऊपर बताया कि शोले वाली बाइक पर शाहरुख होंगे. बम फेकने के तुरंत बाद शाहरुख सलमान की ओर अपना हाथ बढ़ाएंगे और तुरंत लकड़ी की बनी साइडकार में बैठ जाएंगे.

'टाइगर 3' में शाहरुख और सलमान वाला सीक्वेंस लगभग 25 मिनट का होगा. ये किसी भी फिल्म का बहुत बड़ा चंक है. अगर ये खबर सही निकलती है, तो 'पठान' से 15 मिनट ज़्यादा लंबा सीक्वेंस 'टाइगर 3' में शाहरुख-सलमान को एक साथ मिलेगा. 'पठान' में सलमान का करीब 8 से 10 मिनट का कैमियो था. शाहरुख का 'टाइगर 3' में 25 मिनट का होगा.

खैर, जो भी होगा फिल्म आने पर पता ही चल जाएगा. 'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. इसमें सलमान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रेवती, कुमुद मिश्रा, रणवीर शौरी और रिधि डोगरा जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 

वीडियो: सलमान खान की 'टाइगर 3' की तिजोरी में वर्ल्ड कप 2023 के ये मैच छेद करने वाले हैं

Adblock test (Why?)


Tiger 3 में शाहरुख खान की एंट्री बम फेंककर सलमान को बचाने से होगी! - The Lallantop
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...