Rechercher dans ce blog

Thursday, October 19, 2023

सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण के बाद हुई टाइगर श्रॉफ की एंट्री, पहला लुक देख फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर है बॉस - NDTV India

सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण के बाद हुई टाइगर श्रॉफ की एंट्री, पहला लुक देख फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर है बॉस

सिंघम अगेन से टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल

नई दिल्ली:

Tiger Shroff Singham Again First Look: दीपिका पादुकोण ने हाल ही में सिंघम अगेन में शक्ति शेट्टी के रोल की पहली झलक फैंस को दिखाई थी, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. वहीं अब इस कॉप यूनिवर्स का हिस्सा टाइगर श्रॉफ भी बन गए हैं, जिसमें उन्होंने अपने लुक के साथ साथ किरदार का भी खुलासा कर दिया है. वहीं फैंस इस फर्स्ट लुक को देखकर ब्लॉकबस्टर कहते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं फायर और हार्ट इमोजी के भरमार पोस्टर पर लग गई है. वहीं सोशल मीडिया पर खूब तेजी से पोस्टर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

नींचे देखें पोस्ट

इंस्टाग्राम और एक्स यानी ट्विटर पर टाइगर श्रॉफ ने तीन तस्वीरें शेयर की, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, एसीपी सत्या रिपोर्टिंग ऑन ड्यूटी सिंघम सर. सिंघम अगेन. इस पोस्ट की पहली फोटो में ब्लैक लुक में हाथ में गन लिए टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे हैं. जबकि वहीं बैकग्राउंड में आग लगी हुई दिखाई दे रही है. दूसरी तस्वीर में पुलिस की वर्दी पहने और दो बंदूके लिए टाइगर श्रॉफ दिख रहे हैं. जबकि तीसरी तस्वीर में पुलिस की बेल्ट लिए टाइगर श्रॉफ का लुक फैंस की सांसे थमा रहा है. 

इससे पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शक्ति शेट्टी के लुक की पहली झलक सोशल मीडिया पर पहले नवरात्र के दिन दिखाई थी, जिसमें उनका जबरदस्त लुक लोगों का ध्यान खींच रहा था. गौरतलब है कि अजय देवगन स्टारर और रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण पहली बार नजर आएंगे, जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

Adblock test (Why?)


सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण के बाद हुई टाइगर श्रॉफ की एंट्री, पहला लुक देख फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर है बॉस - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...