Rechercher dans ce blog

Thursday, October 19, 2023

Bigg Boss 17: खानजादी से लड़ाई होने पर मुनव्वर फारूकी ने खोया आपा, बोले- 'आंखे दिखाकर मेरे - ABP न्यूज़

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के सबसे फेमस कंटेस्टेंट में से एक हैं. वह अब तक कंटेस्टेंट के साथ मिलकर उन्हें समझाते रहे हैं. मुनव्वर ने अभी तक किसी पर अपना आपा नहीं खोया है, लेकिन अनुराग डोभाल उर्फ ​​यूके 07 राइडर जैसे कुछ सदस्यों के साथ उनका झगड़ा हो चुका है. अब मुनव्वर एक और कंटेस्टेंट खानज़ादी के साथ अपना आपा खो देंगे. मुनव्वर को पहली बार सच में गुस्सा आएगा. 

खानजादी पर मुनव्वर फारुकी ने खोया आपा!

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो में हम मन्नारा चोपड़ा को खानजादी से बात करने की कोशिश करते हुए देखते हैं जो कि खराब मूड में लग रही है. लगभग सभी लोग बाहर लॉन एरिया में रहते हैं. ऐसा लगता है कि यह मुद्दा किचन से जुड़ा है जिससे खानजादी परेशान या नाराज हैं. मुनव्वर पहले दिन से ही किचन में मदद कर रहे हैं. 

 'आंखे दिखाकर मेरे से बात नहीं करना' 

इसके बाद मन्नारा उन्हें समझाने की कोशिश करती है लेकिन खानजादी ताने में जवाब देती है. मुनव्वर खानजादी से बात करने की कोशिश करते है. वह बात करते-करते उनके सामने डांस करने लगती हैं. मुनव्वर को उनका रवैया खराब लगा जिससे उन्हें ऐसा लगा कि वह उनसे लड़ने के लिए या उकसाने की कोशिश कर रही है.

मुनव्वर फारूकी खानजादी से कहते हैं कि वह उनसे अच्छे से बात कर रहे हैं इसलिए उन्हें भी ऐसा ही करना चाहिए. हालांकि, खानजादी ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें डांस करने का मन करता है. इसके बाद मुनव्वर अपना आपा खो देते है. मुनव्वर ने कहा, 'ये आंखे दिखाकर मेरे से बात नहीं करना', खानजादी ने अपना बचाव करते हुए कहा कि वह घूर नहीं रही है, वह सिर्फ डांस कर रही है. मुनव्वर का कहना है कि वह अच्छी तरह से जानते हैं कि वह पूरी बात को किस तरीके से ले रही हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला, फैंस को लगा झटका!

Adblock test (Why?)


Bigg Boss 17: खानजादी से लड़ाई होने पर मुनव्वर फारूकी ने खोया आपा, बोले- 'आंखे दिखाकर मेरे - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...