Rechercher dans ce blog

Wednesday, October 18, 2023

UT69 Trailer: ट्रेलर लांच पर राज कुंद्रा ने हटाया मास्क, बोले-शिल्पा का साथ नहीं होता तो मैं नहीं बच पाता - अमर उजाला

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'यूटी 69' से कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी राज कुंद्रा के आर्थर रोड जेल में बिताए 63 दिनों पर आधरित है। मुंबई में इस फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान राज कुंद्रा बहुत भावुक नजर आए। उन्होंने कहा कि अगर लोगों की नजरों में दोषी मैं था तो लोग मुझे जो कहना था कहते,लेकिन इस मामले में मेरी पत्नी और बच्चों को लेकर जो  टिप्पणी की गई उससे मैं बहुत आहत हुआ। इस मामले में मेरे परिवार और बच्चों को नहीं घसीटा जाना चाहिए था।
राज कुंद्रा की 2021 में पोर्न फिल्में बनाने में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तारी हुई। मुंबई के आर्थर रोड जेल में बिताए गए दिनों के अपने अनुभवों को लेकर राज कुंद्रा किताब लिखना चाह रहे थे। उन्होंने कहा, 'आर्थर रोड में बिताए 63 दिन के अपने अनुभवों को रोज मैं लिखता रहा। मैं उस पर किताब लिखना चाह रहा था। जेल से बाहर के आने के बाद जब मेरी मुलाकात शाहनवाज अली से हुई और उनको अपने लिखे नोट्स पढ़ने के लिए दिया। जब वह दोबारा मुझसे मिलने आए तो पूरी स्क्रिप्ट लिख कर लाए और बोले कि इस पर फिल्म बनाते है।'
राज कुंद्रा ने कहा, 'पहले मैं इस फिल्म में अभिनय नहीं करना चाह रहा था। लेकिन इस फिल्म में कोई एक्टर काम करने के लिए राजी नहीं हुआ तो मेरे फिल्म के निर्देशक शाहनवाज अली ने ही सुझाव दिया कि मैं फिल्म में खुद एक्टिंग करूं। जब मैंने  शिल्पा को यह बात बताई, तो पहले  उन्हें  मेरा डिसीजन सही लगा,लेकिन जब उन्होंने फिल्म देखी तो मेरा किरदार उन्हें अच्छा लगा। जेल में रहकर मैं मेथड एक्टर बन गया था, बाकी जो कमी कसर थी उसको शाहनवाज अली ने पूरा किया। वैसे फिल्म के लिए मैंने कुछ दिनों की एक्टिंग क्लास भी ली।'
फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान राज कुंद्रा बहुत भावुक नजर आए। उन्होंने कहा, 'यह सब मेरे परिवार के लिए बहुत दुखों से पल भरा रहा है। जब लोग मेरी बीवी और बच्चे को भला बुरा कह रहे थे, तो मुझे बहुत बुरा लग रहा था। आखिर में मेरी बीवी और बच्चों ने किसी का क्या बिगाड़ा था ?  जो कुछ कहना था,मुझे कहते। अगर मेरी पत्नी शिल्पा का साथ नहीं होता तो मैं नहीं बच पाता। उन्होंने मुझे आशा और विश्वास दिया कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।'
राज कुंद्रा की फिल्म 'यूटी 69'  3 नवंबर को को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राज कुंद्रा ने बताया कि फिल्म बनाने के बाद हमने सोचा था कि इसे किसी ओटीटी पर रिलीज कर देंगे। लेकिन जब हमारी फिल्म अनिल थडानी ने देखी तो उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई और उन्होंने इस फिल्म को थियेटर तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी इस फिल्म को पसंद करेंगे।' जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद राज कुंद्रा कहीं भी मास्क लगाकर ही निकलते थे ताकि कोई उन्होंने पहचान न सके। ट्रेलर लांच के दौरान उन्होंने चेहरे से मास्क हटाया और वादा किया कि अब कभी वह मास्क नहीं लगाएंगे।

Adblock test (Why?)


UT69 Trailer: ट्रेलर लांच पर राज कुंद्रा ने हटाया मास्क, बोले-शिल्पा का साथ नहीं होता तो मैं नहीं बच पाता - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...