Rechercher dans ce blog

Sunday, October 22, 2023

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शहजादा धामी बनेंगे अभीर, हर्षद चोपड़ा के शो में करेंगे जोरदार एंट्री - प्रभात खबर - Prabhat Khabar

शिवम खजूरिया नजर आएंगे शो में

वहीं, बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट में कहा गया है कि कुमकुम भाग्य अभिनेता शिवम खजूरिया से मुख्य भूमिका निभाने के लिए मेकर्स ने संपर्क किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो उनका नाम फाइनल हो गया है. बता दें कि पहले फहमान खान के नाम को लेकर चर्चा काफी तेज थी. पर अब लगता है कि वो इसमें नजर नहीं आएंगे. एक्टर ने कुछ हफ्ते पहले एक इंटरव्यू में कहा था, सच बात बताऊं आपको कि मुझे, अभी फ़िलहाल तो मैंने एक शो खत्म किया है. और ये रिशा का पता नहीं मुझे कि क्या हो रहा है... अप्रोच शायद... मेरे मैनेजर से बात हुई है. वो मुझे हर चीज नहीं बोलते है, जो महत्वपूर्ण होता है वही बोलता है. तो, मुझे नहीं पता कि वह बातचीत कितनी दूर तक गई है. अगर मुझे नहीं पता, तो मैं कमेंट नहीं करना चाहता इस पर."

Adblock test (Why?)


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शहजादा धामी बनेंगे अभीर, हर्षद चोपड़ा के शो में करेंगे जोरदार एंट्री - प्रभात खबर - Prabhat Khabar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...