Rechercher dans ce blog

Friday, November 3, 2023

विक्की जैन के खिलाफ भड़का रहे बिग बॉस, गेम से हुई जलन या टीवी स्टार्स के पीछे छूटने का डर? - Aaj Tak

टेलीविजन के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में हर दिन एक तमाशा देखने को मिल रहा है. बिग बॉस हाउस में हर दिन रिश्ते भी बदलते दिख रहे हैं. शो पर कई कंटेस्टेंट दो हफ्तों में ही बोर करते दिखे, तो कई एंटरटेनमेंट का लेवल पार करते नजर आए. मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा जैसे कंटेस्टेंट के बीच शो में बिजनेसमैन विक्की जैन छा चुके हैं. विक्की बिग बॉस के घर में वो करते नजर आ रहे हैं, जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी. हैरानी वाली बात ये है कि विक्की इतने पॉपुलर हैं कि बिग बॉस को भी अब उनकी चुगली करनी पड़ रही है. 

विक्की की पॉपुलैरिटी से जले बिग बॉस 
अंकिता लोखंडे टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, उन्होंने शोज के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है. शो पर जब उन्होंने अपने हसबैंड विक्की जैन के साथ एंट्री ली, तो लगा कि कपल में अंकिता का गेम सबसे अच्छा होगा. पर ऐसा नहीं हुआ. अंकिता के बजाए विक्की शो की रौनक बन गए. शो के कंटेस्टेंट पहले दिन से ही उनसे ज्ञान लेते दिखे. 

विक्की जो भी सोचते और कहते घर का हर सदस्य उसे मानने के लिए तैयार हो जाता. विक्की के पास शो खेलने का एक्सपीरियंस नहीं था, लेकिन उन्होंने अपने दिमाग का इस्तेमाल किया और गेम खेलना शुरू कर दिया. ना सिर्फ शो के कंटेस्टेंट ने उन्हें अपना तगड़ा कंपटीशन समझा, बल्कि शो में आने वाले मेहमान भी विक्की के कायल दिखे. 

Advertisement

बिग बॉस को क्यों करनी पड़ी चुगली
बिग बॉस पर हमेशा से ही बायस्ड होने का इल्जाम लगता आया है. इस बार वो डंके की चोट पर भेदभाव कर रहे हैं. विक्की के गेम ने बिग बॉस को इतना हैरान किया कि वो कंटेस्टेंट से उनकी चुगली करते दिखे. पहले उन्होंने अंकिता को विक्की के खिलाफ करने की कोशिश  की. फिर मन्नारा और मुनव्वर को कहा कि विक्की उन्हें यूज करके आगे निकलना चाहते हैं. 

इतना ही नहीं अब तो बिग बॉस ने नील भट्ट से भी कह दिया कि विक्की बाहर से डील करके आए हैं. वो अपनी दोस्ती का इस्तेमाल करके फिनाले तक पहुंचना चाहते हैं. बस फिर क्या था बिग बॉस ने नील के कान भरे और विक्की के प्रति उनके तेवर बदल गए. यहां सवाल ये है कि आखिर बिग बॉस विक्की की चुगलियां कर क्यों रहे हैं. अगर कोई कंटेस्टेंट गेम नहीं खेलता है, तो उससे कहा जाता कि कुछ ऐसा करो कि आप कैमरे पर दिखो. जब विक्की शो में दिख रहे हैं, तो बिग बॉस को इससे भी दिक्कत हो रही है. 

मेकर्स के ऐसा करने की कई वजहें हो सकती हैं. पहली ये कि विक्की का दिमाग इतना तेज है कि वो बिग बॉस से भी आगे की सोच लेते हैं. जिससे बिग बॉस की प्लानिंग बिग बॉस की प्लानिंग बिगड़ जाती है. दूसरी वजह ये हो सकती है कि बिग बॉस नहीं चाहते हैं कि किसी टीवी एक्टर की जगह विक्की शो जीत जाएं. 

Adblock test (Why?)


विक्की जैन के खिलाफ भड़का रहे बिग बॉस, गेम से हुई जलन या टीवी स्टार्स के पीछे छूटने का डर? - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...