Rechercher dans ce blog

Friday, December 8, 2023

एनिमल में दिखाया 'मैरिटल रेप सीन', बॉबी देओल की ऑनस्क्रीन पत्नी बोलीं- ये कहना है गलत - Aaj Tak

रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. पर दूसरी ओर अगर गौर किया जाए तो इसपर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हो रही है. हाल ही में संसद तक में इस पर काफी चीजें बोलीं गईं. मह‍िला MP ने कहा कि उनकी बेटी इस पिक्चर को देखते हुए थिएटर से रोती हुई निकली. फिल्म में दिखाए जाने वाले कुछ दृश्य ऐसे है, जिनपर लोग आपत्ति जता रहे हैं. जिस तरह के डायलॉग्स इसमें बोले गए हैं, उनपर भी लोग काफी बातें कर रहे हैं. 

मानसी ने कही ये बात
फिल्म में कई नए चेहरे दिखे हैं. इनमें से एक मानसी तक्षक हैं, जिन्होंने बॉबी देओल (अबरार) की तीसरी पत्नी का रोल अदा किया है. बॉबी और मानसी के बीच एक मैरिटल रेप सीन का सीन होता है, जिसका सपोर्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो सीन असॉल्ट की तरह न देखें. बॉबी के किरदार ने मेरे साथ कोई जबरदस्ती करने की कोशिश नहीं की. बल्कि सीन को अगर ट्विस्ट करके देखा जाए तो इसमें ये दिखाया गया है कि अबरार उस समय अपने एनिमल इंस्टिंक्ट से भरे थे. जिसकी वजह से उन्होंने केवल मुझ पर नहीं उस सीन में अपनी सारी पत्नियों पर फ्रस्टेशन निकाला.

Advertisement

जूम संग बात करते हुए मानसी ने कहा- जब अबरार को सीन में अपने भाई की मौत की खबर मिलती है तो उसे गुस्सा आता है. पहले तो वो उस मैसेंजर को मौत के घाट उतराता है, इसके बाद वो तीसरी पत्नी को असॉल्ट करता है. इसके बाद वो अपनी पहले की दो पत्नियों से बेडरूम में चलने के लिए कहता है और उनके साथ भी वॉयलेंस करता है. 

मानसी ने कहा, "अगर रियल लाइफ में ऐसा कुछ होगा तो हर किसी के लिए ये शॉकिंग होगा. कोई भी अपनी शादी पर इस तरह का वायलेंस नहीं चाहता है. पर जब फिल्म में वेडिंग सीक्वेंस शुरू हुआ था तो उसमें लाइट्स को काफी अच्छी तरह रखा गया था, आर्ट को अच्छे से दर्शाया गया था, सबकुछ काफी खूबसूरत था, सिवाय इस सीन के. सबको खूबसूरत नजर आता है, पर अचानक से ये वायलेंस अगर हो जाए तो आपको कैसा लगेगा? हम यहां इस सीन को करके ऑडियन्स को सिर्फ यही बता रहे थे कि एनिमल आ रहा है.

अगर आप रणबीर के लिए सोचते हो कि ये ऐसा है तो आप विलेन के लिए सोचो कि वो कितना खतरनाक होगा. बॉबी का फिल्म में किरदार बाहर लाने का यही सिर्फ एक अच्छा तरीका था. ऑडियन्स को हम इस सीन के जरिए यही दर्शाना चाहते थे कि एक रियल एनिमल क्या होता है."

हंसते हुए आखिर में मानसी ने कहा कि मैं रियल लाइफ में अपनी शादी पर ऐसा कुछ नहीं चाहती हूं. ये फिक्शन है, इसे उसी तरह लें. रियल लाइफ से जोड़ने की कोशिश न करें. बॉबी के एक्टिंग स्किल्स की तारीफ करते हुए मानसी ने कहा कि उनसे उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला.  

Adblock test (Why?)


एनिमल में दिखाया 'मैरिटल रेप सीन', बॉबी देओल की ऑनस्क्रीन पत्नी बोलीं- ये कहना है गलत - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...