Rechercher dans ce blog

Saturday, December 9, 2023

विक्की कौशल ने शेयर किया कटरीना का अनसीन वीडियो: शादी के दूसरी सालगिरह पर पत्नी को दी बधाई, कहा- लव यू ब्यू... - Dainik Bhaskar

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी विक्की कौशल और कटरीना कैफ आज यानी 9 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच विक्की ने भी अपनी पत्नी कटरीना के लिए एक खूबसूरत पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कटरीना का एक अनसीन वीडियो शेयर किया। वीडियो में विक्की फ्लाइट में उनके बगल बैठे नजर आ रहे हैं और कटरीना उनके सामने स्क्रीन पर फिल्म देखते हुए अपने एक्शन मूव्स दिखा रही हैं। पत्नी की ये हरकतें देख विक्की खुश होते दिखाई दे रहे हैं।

विक्की कौशल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा…

विक्की कौशल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-'फ्लाइट में और जीवन में मनोरंजन! लव यू ब्यूटीफुल... ऐसे ही करती रहो। कटरीना की ये वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है। यूजर्स एक्ट्रेस के लिए प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- यह कटरीना की टाइगर फिल्मों की तैयारी है। वहीं दूसरे ने लिखा- यह जोड़ी कितनी प्यारी है। उनके फैंस ने ऐसी और वीडियो पोस्ट करने की रिक्वेस्ट की है।

विक्की और कटरीना की शादी 2021 में हुई थी

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर, 2021 को माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लिए थे। दोनों की लव स्टोरी भी कमाल की रही है। 'कॉफी विद करण' शो के काउच से शुरू हुआ यह सफर शादी के बंधन में बंधा। विक्की-कटरीना की शादी ने ना सिर्फ दो व्यक्तियों को आपस में जोड़ा है बल्कि दो अलग-अलग ट्रेडिशन को भी एक-साथ कर दिया है। उनकी शादी में हल्दी, मेहंदी, संगीत, जयमाला और सात फेरे सहित सभी पारंपरिक रीति-रिवाज शामिल थे।

शादी के बाद की पंजाबी रस्म के लिए कटरीना ने हलवा बनाया था

अपनी शादी के कुछ दिनों बाद कटरीना ने पंजाबी रस्म 'चौका चढ़ाना' को फॉलो करते हुए रसोई में हलवा बनाया था। ट्रेडिशन के अनुसार नई दुल्हन अपने नए घर में पहली बार कुछ मीठा बनाती है। कटरीना ने सूजी के हलवे की स्वादिष्ट कटोरी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने लिखा था- मैंने बनाया। इस पोस्ट को विक्की ने भी शेयर किया था और लिखा था- आज तक का सबसे बेस्ट हलवा।

विक्की ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कटरीना थोड़ी-बहुत पंजाबी बोलती हैं। वे 'की हाल चाल', 'वधिया हूं' जैसे सेंटेंस बोल लेती हैं। विक्की ने यह भी बताया कि शादी के दौरान किस तरह से कटरीना विक्की के पंजाबी कल्चर को अपनाने की कोशिश कर रही थीं।

Adblock test (Why?)


विक्की कौशल ने शेयर किया कटरीना का अनसीन वीडियो: शादी के दूसरी सालगिरह पर पत्नी को दी बधाई, कहा- लव यू ब्यू... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...