Rechercher dans ce blog

Saturday, December 9, 2023

Animal में रणबीर कपूर संग Tripti Dimri ने कैसे शूट किए थे इंटीमेट सीन? एक्ट्रेस ने किया खुलासा, - ABP न्यूज़

Tripti Dimri On Animal:  रणबीर कपूर की एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और तब से ये बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है. फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर जैसे कई कलाकारो ने अहम रोल प्ले किया है और किसी की दमदार एक्टिंग की काफी तारीफ भी हो रही हैं. हालांक इन सबके बीच सबस ज्यादा चर्चा तृप्ति डिमरी की हो रही है जिन्होंने फिल्म में रणबीर कपूर के साथ कईं इंटीमेट सीन देकर खूब लाइमलाइट बटोर ली है. वहीं एक्ट्रेस ने अब रणबीर संग फिल्म में अपने इंटीमेट सीन को लेकर बात की है.

रणबीर संग इंटीमेट सीन के लिए कैसे कंफर्टेबल हुईं थी तृप्ति
इंडिया टुडे से बात करते हुए, तृप्ति डिमरी ने एनिमल में अपने इंटीमेट सीन्स पर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, “प्रोजेक्ट साइन करते समय, संदीप ने मुझसे कहा कि एक सीन है और मैं इसे इस तरह से शूट करना चाहता हूं, लेकिन मैं इसे एसथेटिकली अमेजिंग बनाउंगा. मैं ब्यूटी एंड द बीस्ट जैसी इमेज क्रिएट चाहता हूं. और मेरे पास यही है. मैं इसे आप पर छोड़ता हूं, चाहे आप कंफर्टेबल हों या न हों, आप मुझे बताएं, हम इसके आसपास काम करेंगे, यही उन्होंने मुझसे कहा था... इसलिए, जब मैंने रेफरेंस देखे, तो ऐसे थी, 'वाऊ, ये दो कैरेक्ट के बीच के अहम मोमेंट था. इसने मुझे कंफर्टेबल किया.”

'एनिमल' के इंटीमेट सीन कैसे किए गए थे शूट
तृप्ति ने आगे कहा, “लकली मेरे मामले में मैं 2020 में रिलीज हुई बुलबुल में रेप सीन की तरह ही इसे डीलकर रही थी, वे मुझसे पूछते रहे कि क्या मैं ठीक हूं. उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया कि सीन के दौरान निर्देशक, डीओपी और एक्टर सहित पांच से ज्यादा लोग न हों. सेट पर किसी और को जाने की इजाजत नहीं थी, सभी मॉनिटर बंद थे और वे कह रहे थे, 'यही वह सीन है जो हम कर रहे हैं. अगर किसी भी समय आपको लगता है कि आप कंफर्टेबल नहीं हैं, तो हमें बताएं. हम आपके पेस के मुताबिक चलेंगे...' हर पांच मिनट में रणबीर कपूर मेरा हालचाल लेते थे और पूछते थे, 'क्या आप ठीक हैं, क्या आप कंफर्टेबल हैं?' मुझे लगता है कि ये चीजें वास्तव में मायने रखती हैं. लोग इन चीज़ों के लिए सेंसेटिव हैं.”

एनिमल के सीक्वल में भी नजर आ सकती हैं तृप्ति
बता दें कि तृप्ति के एनिमल के सीक्वल, एनिमल पार्क में भी कमबैक की उम्मीद है. इस बीच एनिमल की बात करें तो ये फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. फिल्म ने रिलीज के 8 दिनों में देश में 350 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म 500 करोड़ के पार हो चुकी है. 

यह भी पढ़ें: अपनी सौतन Helen और बच्चों संग Salman Khan की मां सलमा खान ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, काटा थ्री टियर केक, दामाद अतुल ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

Adblock test (Why?)


Animal में रणबीर कपूर संग Tripti Dimri ने कैसे शूट किए थे इंटीमेट सीन? एक्ट्रेस ने किया खुलासा, - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...