Rechercher dans ce blog

Thursday, January 18, 2024

अरबाज खान ने वाइफ शूरा के 31वें बर्थडे पर लिखा एक रोमांटिक नोट, मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा... - NDTV India

अरबाज खान ने वाइफ शूरा के 31वें बर्थडे पर लिखा एक रोमांटिक नोट, मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा...

अरबाज खान और शूरा खान

नई दिल्ली:

अरबाज खान ने गुरुवार (18 जनवरी) को अपनी वाइफ और मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को बर्थडे विश करने के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी. अरबाज ने तस्वीर के साथ एक लंबा कैप्शन लिखा जिसमें लिखा था, "हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी शूरा. कोई भी मुझे वो मुस्कान नहीं दे सकता जो आपकी वजह से आती है. आप मेरी जिंदगी को रोशन कर देती हैं. मैं आपके साथ बूढ़ा होने का इंतजार कर रहा हूं...ऊप्स असल में बहुत बूढ़ा. जब यूनिवर्स ने हमें मिलाया तो यह मेरे साथ अब तक हुई सबसे अच्छी बात थी. पहली डेट से ही मुझे पता था कि मैं अपनी बाकी जिंदगी आपके साथ बिताने जा रहा हूं. आप अपने पर्सनैलिटी से मुझे हैरान करती हो."

यह भी पढ़ें

अरबाज खान ने इन शब्दों के साथ लिखा, "हर दिन मुझे याद आता है कि आपको "कुबूल है" कहना मेरे मुंह से निकले सबसे अच्छे शब्द थे. लव यू टू द मून एंड बैक". कमेंट सेक्शन में रवीना टंडन ने दिल वाले इमोजी डाले. शूरा खान ने कुछ दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया "अरबाज". संजय कपूर ने भी इस पोस्ट पर दिल वाले इमोजी बनाए.

यहां देखें अरबाज खान की पोस्ट:

अरबाज खान और शूरा खान ने अपनी शादी के बाद इस पोस्ट के साथ अपनी शादी को इंस्टाग्राम ऑफिशियल कर दिया. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "अपने करीबियों की मौजूदगी में इस दिन से जीवन भर प्यार और साथ की शुरुआत करते हैं. हमारे खास दिन पर आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है."

अपनी शादी में अरबाज खान ने अपनी पत्नी शूरा के लिए गाना गाया और उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, "कोई हैरानी नहीं कि मेरे पिता चाहते थे कि मैं गायक के बजाय क्रिकेटर बनूं."

अरबाज खान की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी. उनकी शादी को 19 साल हो गए थे और 2017 में उनका तलाक हो गया. बेटे अरहान की देखभाल दोनों मिलकर ही करते हैं. वह फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं. अरबाज खान को दबंग सीरीज में उनके काम के लिए जाना जाता है. उनकी फिल्मोग्राफी में 'प्यार किया तो डरना क्या' और 'शूटआउट एट लोखंडवाला' भी शामिल हैं. अरबाज खान एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. वह 'द इनविंसिबल्स' नाम का एक चैट शो भी होस्ट करते हैं.

Adblock test (Why?)


अरबाज खान ने वाइफ शूरा के 31वें बर्थडे पर लिखा एक रोमांटिक नोट, मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा... - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...