Rechercher dans ce blog

Wednesday, January 17, 2024

‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण से भिड़ने वाले विलेन की फीस इतनी कम, भरोसा नहीं... - TV9 Bharatvarsh

'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण से भिड़ने वाले विलेन की फीस इतनी कम, भरोसा नहीं होगा

पिक्चर के लिए विलेन को कितने पैसे मिल रहे हैं?

वो हीरो ही क्या जो बिना विलेन से लड़े जीत जाए. दो-चार मुक्के खाने और मारने के बाद जब हीरो जीतता है, तो सिनेमाघरों में सीटियों की आवाज गूंज उठती है. हालांकि, एक वक्त था जब लोग हीरो को भगवान और विलेन को दुश्मन मानते थे. लेकिन इस सोच में पिछले कुछ सालों में काफी बदलाव आया. ‘एनिमल’ को ही ले लीजिए, जिसमें रणबीर से ज्यादा विलेन बने बॉबी देओल ने तारीफें बटोरी. अब बारी आ गई है ‘फाइटर’ की. ट्रेलर आया तो ऋतिक रोशन से ज़्यादा जिस एक्टर की बात हो रही है वो है पिक्चर का विलेन- ऋषभ साहनी

लाल आंखें, हाथों में बंदूक और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाता ये विलेन ट्रेलर में इतना खूंखार लग रहा है, तो सोचो पिक्चर में क्या करेगा. ट्रेलर आने के बाद हर किसी ने ऋषभ के बारे में गूगल बाबा से कई जानकारी हासिल कर ली होगी. लेकिन क्या आप जानते हैं उन्हें इस रोल के लिए कितने पैसे मिल रहे हैं?

ऋतिक से भिड़ने के लिए ऋषभ ने ली इतनी फीस

जब से ‘फाइटर’ रिलीज होने के बारे में पता लगा, तभी से सिर्फ दो-तीन नाम सुनने को मिल रहे हैं. पहला ऋतिक, दूसरा दीपिका और तीसरा अनिल कपूर का. लंबी चौड़ी स्टार कास्ट के आगे कोई क्या ही दूसरों की बात करता. पर जैसे ही ट्रेलर आया- तो मुझे वो डायलॉग याद आ गया. अरे ये तो वक़्त बदल दिए, जज्बात बदल दिए और ज़िंदगी बदल दिए. अब चर्चा होने लगी विलेन ऋषभ साहनी की.

ये भी पढ़ें

Rishabh

ऋषभ साहनी

इस एक्टर ने पहले किसी पिक्चर में काम नहीं किया. ये उनकी डेब्यू फ़िल्म है. इससे पहले वो कुछ वेब सीरीज में दिखे हैं. ‘द एम्पायर’ में वो बाबर के भाई महमूद के रोल में दिखे. वहीं दो वेब सीरीज में वो क्रू का हिस्सा भी रहे हैं. अब इस पिक्चर में उनकी फ़ीस की बात करें, तो कई तरह की बातें सामने आ रही है. किसी का कहना है एक्टर को 20-25 लाख फ़ीस मिल रही है. वहीं कुछ का कहना है, उन्हें 12-15 लाख के आसपास पैसे मिल रहे हैं.

ऋतिक-दीपिका की कितनी है फीस?

फाइटर का बजट 250 करोड़ बताया जा रहा है. पिक्चर के लिए जहां ऋतिक रोशन को 50 करोड़ मिल रहे हैं, वही दीपिका पादुकोण 16 करोड़ ले रही हैं. ‘एनिमल’ के पिता बनने का अनिल कपूर को पूरा-पूरा फायदा मिला. एक्टर की फीस में काफ़ी इजाफा हुआ. ऐसा पता चला है कि, वो 7-10 करोड़ तक ले रहे हैं. वहीं बाक़ी स्टार्स को एक करोड़ के आसपास फीस मिल रही है.

ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. बीते दिनों ट्रेलर रिलीज किया गया था. पिक्चर को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं. देशभक्ति का जुनून, ऋतिक-दीपिका की नई जोड़ी, विलेन की जबरा एंट्री. ट्रेलर में तो सबकुछ धमाल मचा गया. इसी के चलते ये ट्रेलर सभी प्लेटफॉर्म पर पहले नंबर पर ट्रेंड भी कर रहा है. अब पता लगा कि, पिक्चर की 20 जनवरी से एडवांस बुकिंग भी शुरू हो रही है.

Adblock test (Why?)


‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण से भिड़ने वाले विलेन की फीस इतनी कम, भरोसा नहीं... - TV9 Bharatvarsh
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...