Rechercher dans ce blog

Thursday, May 27, 2021

सलमान पर बोले KRK- उन पर स्टारडम का नशा चढ़ा है, मैं झूठी तारीफ नहीं कर सकता - Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • मेरे ऊपर केस करने से लोग आपको पसंद करना नहीं करेंगे
  • लोग तो राधे देखने के बाद गलियां दे रहे
  • न ही मेरी कोई सलमान से दोस्ती है न कोई रिश्तेदारी

बिग बॉस और फिल्म देशद्रोही फेम एक्टर-फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान के खिलाफ सलमान खान ने मानहानि का केस दर्ज कराया था. गुरुवार को इसकी सुनवाई होनी थी, जो कि अब पूरी हो गई है. केआरके ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. 
केआरके ने ट्वीट कर लिखा- कोर्ट की सुनवाई हो गई है, अगली तारीख 7 जून 2021 है. वंदे मातरम. सत्यमेव जयते. जय हिंद. केआरके ने आजतक से भी खास बातचीत की. इसमें उन्होंने बताया कि राधे फिल्म पर उनके रिव्यू को लेकर सलमान खान प्रोडक्शन ने केस क्यों किया है.


कमाल खान के सलमान की फिल्म राधे का रिव्यू करने के बाद बढ़ा विवाद

पूरे मामले में आजतक से बात करते हुए कमाल खान ने कहा, 'देखिए मैने वही किया जो मुझे करना चाहिए था. सलमान खान की फिल्म राधे बुरी तरह फ्लॉप हुई ये सबको पता है. वही सच मैंने अपने रिव्यू में कह दिया तो सलमान खान को बुरा लग गया.
भाई आपकी फिल्म नहीं चली, 15 से 20 करोड़ का सिर्फ बिजनेस हुआ तो उसकी हताशा निराशा और उसका दोष ये कह कर किसी पर मत डालिए की आपके रिव्यू की वजह से फिल्म फ्लॉप हो गई. ये कहा की समझदारी है. इससे बेहतर है कि सलमान खान को ठंडे दिमाग से बैठ कर सोचना चाहिए की आगे आने वाले वक्त में उन्हें कैसी फिल्में बनाने चाहिए जो उनके फैंस को पसंद आए.'

 

कमाल खान ने कहा, 'हर किसी का वक्त होता है अब सलमान का वक्त वैसा नहीं रहा कि वो एक्टिंग भी न करें सिर्फ शर्ट खोल कर खड़े भी हो जाए तो फिल्म हिट हो जाती थी. फिल्म राधे की अगर बात करें तो सलमान इस वक्त 57 साल के है और प्ले कर रहे है, 22 साल के मॉडल का रोल तो आप ही बताइए ये बात कैसे हजम की जा सकती है. लोग सलमान की शक्ल नहीं देखना चाहते. उन्हें फिल्मों में अपनी उम्र 50 के पार दिखने वाले रोल करने चाहिए. मेरे ऊपर केस करने से कुछ नहीं होगा लोग आपको पसंद करना नहीं शुरू कर देंगे. 

फिल्म राधे का निगेटिव रिव्यू कर फंसे KRK, सलमान खान ने किया मानहानि का केस

सलमान को बुरा लगा मेरा रिव्यू  

'मैं कहूंगा कि अब सलमान खान का टाइम खत्म हो गया. ये लोगों का दर्शकों का डिसीजन है कि बस बहुत हुआ. अब हम इस एक्टर की फिल्म और नहीं देखेंगे और नहीं झेलेंगे और फिर वही हुआ राधे का रिजल्ट सबके सामने है. ये सिर्फ सलमान के साथ ही नहीं हो रहा है सुपरस्टार राजेश खन्ना से लेकर अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार, मनोज कुमार ने भी अपने अपने स्टारडम का डाउन फॉल देखा है. एक वक्त ऐसा भी आया था कि महानायक अमिताभ बच्चन घर बैठ गए थे तब उन्हें ये रियलाइज हुआ कि अब वो और हीरो के रोल नहीं कर सकते. उन्हें अपना गियर बदलना चाहिए. फिर देखिए शाहरुख और ऐश्वर्या के साथ अपनी उम्र के मुताबिक उन्होंने फिल्म मोहब्बतें में अपना किदार चुना और अपने करियर की रफ्तार तेज कर ली. उस वक्त अमिताभ की उम्र 52 साल थी और सलमान इस वक्त 57 साल के हैं अब तो उन्हें सोचना चाहिए कि कैसे रोल उन्हें सूट करेंगे. 


बॉलीवुड का यही दौर है जो बड़ा स्टार फ्लॉप हो जाता है तो एक्सेप्ट नहीं कर पाता 

केआरके ने कहा- सलमान खान के साथ भी ऐसा ही हो रहा है वो एक्सेप्ट नहीं कर पा रहे है कि वो अब फ्लॉप होते जा रहे हैं. मैने उनकी कई फिल्मों के पहले भी रिव्यू किए हैं, जिसमें मैंने रेस 3 , भारत, दबंग 3 का भी रिव्यू किया जो की फ्लॉप फिल्में थी. तब कोई बात सामने नहीं आई बल्कि सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाई जान का मैंने अच्छा रिव्यू भी किया था. लेकिन इस बार तो मैं क्या लोग तो राधे फिल्म देखने के बाद गलियां दे रहे हैं.'


'जज राधे को 5 स्टार देने को थोड़े न कहेगा' सलमान के केस करने पर बोले KRK

 

'मैंने फिर भी बड़े सही तरीके से राधे का रिव्यू किया. अब सलमान भाई को सिर्फ कमाल खान से ही प्रॉब्लम है तो इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता. आप लगातार फ्लॉप फिल्म देते रहें और हम आपकी झूठी तारीफ करें जैसा की सलमान के कुछ चाहने वाले फिल्म समीक्षक करते रहते हैं तो भैया हमसे नहीं हो पाएगा. न ही मेरी कोई सलमान से दोस्ती है न कोई रिश्तेदारी है और न ही की हमारे बीच कोई बिजनेस चल रहा है और मैं झूठ क्यों बोलूं आपको खुश करने के लिए.'

सलमान ने लॉकडाउन में गाना गया, वो भी फ्लॉप
 
आगे केआरके ने कहा- "सलमान खान लॉकडाउन में सिंगिंग कर रहे थे तब भी मैंने कहा था कि जब आपको गाना नहीं आता तो क्यों गए रहे हैं भाई. आप एक अभिनेता हैं वही रहिए, गायक क्यों बने जा रहे हैं. क्योंकि सलमान खान अच्छे सिंगर नहीं हैं. और ये बात मैंने कही लेकिन सलमान अपने स्टारडम के नशे में हैं उन्हें अपने सिवाय कुछ नजर नहीं आ रहा है."

Adblock test (Why?)


सलमान पर बोले KRK- उन पर स्टारडम का नशा चढ़ा है, मैं झूठी तारीफ नहीं कर सकता - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...