Salman Khan mourns the loss of Hum Aapke Hain Koun music director Raam Laxman: हम आपके हैं कौन (Hum Aapke Hain Koun) मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya) और हम साथ साथ हैं (Hum Saath Saath Hain) जैसी फिल्मों में म्यूजिक देने वाले संगीतकार राम लक्ष्मण (Raam Laxman) का 78 साल की उम्र में निधन हो गया. रामलक्ष्मण (Raam Laxman) का निधन आज यानी 22 मई की सुबह हो गया, वह बीते काफी वक्त से बीमार चल रहे थे. म्यूजिक डारेक्टर रामलक्ष्मण के निधन पर स्टार्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजली दे रहे है.

रामलक्ष्मण (Raam Laxman) के निधन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मुझे अभी पता चला है कि बहुत ज्ञानी और लोकप्रिय संगीतकार रामलक्ष्मण जी (विजय पाटिल) का निधन हो गया है. मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ, वह बहुत अच्छे इंसान थे. मैंने उनके कई गाने गाए जो बहुत लोकप्रिय हुए. मैं उनको विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं.’

वही सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया के जरिए रामलक्ष्मण की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, ‘मैंने प्यार किया, पत्थर के फूल, हम साथ साथ हैं, हम आपके हैं कौन जैसी सफल फिल्मों के संगीत निर्देशक राम लक्ष्मण का निधन हो गया है. उनकी आत्मा को शांति मिले शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना’.


आपको बता दें कि रामलक्ष्मण ने सूरज बड़जात्या के साथ मिलकर कई हिट दिए. वहीं उन्हें साल 1988 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बड़ा ब्रेक मिला था. फिल्म के गाने सुपरहिट रहे. बाद में उन्होंने सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ (1994) और ‘हम साथ साथ हैं’ (1999) में भी उन्होंने संगीत दिया.